Wednesday, March 2, 2011

ABBS के बड़े ब्लॉगर्स की छोटी हरकत : मेरा कमेंट ही डिलीट कर दिया जिसमें इन पुरूषगर्द ब्लॉगर्स के ढह रहे आभासी साम्राज्य का चित्रण मैंने इन शब्दों में किया था The true comedy

परिस्थितियाँ भी कैसी कैसी कॉमेडी करने पर मजबूर कर देती हैं ? (कॉमेडीजनक परिस्थितियों के बीच पुरूष Brs.)
महिला सशक्तिकरण की हमारी मुहिम में अपना योगदान देने के लिए आप सभी का शुक्रिया ।
यदि आप चाहें तो आप इस न्यूज़ को ब्लॉग जगत के पहले हिंदी अखबार 'ब्लॉग की खबरें' में प्रकाशित कर सकते हैं । इसमें केवल ब्लॉग जगत की खबरें ही पेश की जाती हैं । यह एक अद्भुत सेवा है । आप चाहें तो आप भी हमारी नक़ल करते हुए इसी पैटर्न पर अपना ब्लाग न्यूज़ पेपर शुरू कर सकते हैं ।
ब्लॉग संबंधी ख़बरों पर आधारित ब्लॉग आरंभ करके आप मेरे इस अभिनव आंदोलन में सहयोग करेंगे , ऐसी मैं आपसे आशा करता हूँ ।
http://blogkikhabren.blogspot.com
सभी पदाधिकारियों को बधाई और पदवंचितों को शुभकामनाएं ।
ब्लॉग प्रवर्तक महामहिम सलीम जी अमर रहें , ऐसी कामना दिल में आना स्वाभाविक है :
रफ़ी जी बिना ज्योतिष के गोरखधंधे में उलझे ही उनसे भी ज़्यादा सटीक भविष्यवाणी करते हुए किसी अति विश्वसनीय स्टार कलाकार के होठों से अपनी आवाज़ में बार बार कहते हैं :
"मुझको मेरे बाद ज़माना ढूंढेगा"
-----------------------------------------
अखिल ब्रह्माण्ड ब्लागर्स संगठन: शिखा वार्श्नेय ABBS की अध्यक्ष एवं इंदू पुरी सचिव निर्वाचित--बधाईयाँ पर हमारे इस कमेंट को डिलीट किया गया लेकिन हमारा वचन किसी के मिटाने  से कभी मिट नहीं सकता , हाँ मालिक ही चाहे तो अलग बात है.